महिंद्रा एक्सपी प्लस 265 ऑर्चर्ड ट्रैक्टर सभी एडवांस फीचर्स और कीमत

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now
5/5 - (1 vote)
Mahindra 265 Di Xp Plus Tractor Price

महिंद्रा 265 डीआई एक्सपी प्लस ट्रैक्टर की कीमत (Mahindra 265 Di Xp Plus Tractor Price) : महिंद्रा ट्रैक्टर ब्रांड का यह छोटा ट्रैक्टर 33 एचपी में सब से बेस्ट ट्रैक्टर है। इस ट्रैक्टर में 3 सिलेंडर आता है। वर्तमान समय में खेती के कई सारे कार्य ट्रैक्टर बिना अधूरे ही रहते है। या तो बहुत कठिनाई होती है इस लिए किसान को खेती के सभी कार्य समय के साथ और सरलता से करने के लिए एक ट्रैक्टर होना बेहद जरूरी है।

ट्रैक्टर की मदद से किसान खेती के सभी कार्य सरलता से और कम समय में पूरा करने के लिए छोटा या बड़ा ट्रैक्टर की जरूरत होती है। और यह महिंद्रा का यह छोटा ट्रैक्टर सब से ज्यादा बिकने वाला और अधिक लोकप्रिय ट्रैक्टर है। क्यों की यह महिंद्रा ट्रैक्टर ब्रांड हमेशा किसान की सभी बाते को ध्यान में रख ते हुए ट्रैक्टर मॉडल्स तैयार करते है।

आज के इस ikhedutputra.Com के इस आर्टिकल के माध्यम से हम महिंद्रा 265 डीआई एक्सपी प्लस ट्रैक्टर की कीमत (Mahindra 265 Di Xp Plus Tractor Price) और इन के अन्य एडवांस फीचर्स के बारे में जानकारी विस्तार से जानेंगे इस लिए आप हमारे साथ इस आर्टिकल के अंत तक बने रहे।

महिंद्रा 265 डीआई एक्सपी प्लस ट्रैक्टर की कीमत (Mahindra 265 Di Xp Plus Tractor Price)

भारत में महिंद्रा 265 डीआई एक्सपी प्लस की कीमत 5.10-5.35 लाख है और अलग अलग राज्य में थोड़ी कम या ज्यादा हो शक्ति है। महिंद्रा का यह ट्रैक्टर के कमाल के फीचर्स की वजे से भारतीय किसानों के बीच अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। हाल के समय में अधिकतम किसान 30 से लेकर 50 एचपी वाले ट्रैक्टर खरीदते है। क्योकि यह ट्रैक्टर की मदद से किसान खेती के सभी कार्य कम समय और सरलता से कर शकते है फिर भी लागत कम आती है।

किसान इस मीडियम पावर वाले ट्रैक्टर की मदद से थ्रेसार, कल्टीवेटर, रोटावेटर, ट्रॉली, मल्चर, हैरो मशीन, सीडर, आदि कार्य कर शकते है। अगर आप भी एक माध्यमवर्गी किसान है तो आप को ट्रैक्टर खरीदने से पहले कुछ जरूरी बाते का ध्यान रखना चाहिए। इन में यह महिंद्रा का एक्सपी प्लस 265 ऑर्चर्ड भारत का लोकप्रिय ट्रैक्टर है।

महिंद्रा एक्सपी प्लस 265 डीआई ऑर्चर्ड के अन्य फीचर्स

महिंद्रा एक्सपी प्लस 265 डीआई ऑर्चर्ड ट्रैक्टर वजन उठाने की क्षमता 1200 किलोग्राम तक की है और इन की पावर कैपेसिटी की बात करें तो 33 एचपी और पीटीओ क्षमता 29.6 एचपी की है। महिंद्रा का यह ट्रैक्टर में 3 सिलेंडर और शक्तिशाली इंजन दिया गया है। महिंद्रा का यह 2 डब्ल्यूडी कैटेगरी का है इन में आप को 8 फॉर्वड गियर और 2 रिवर्स गियर दिए गई है।

अन्य भी पढ़े :

आज के इस आर्टिकल में हम ने आप को महिंद्रा 265 डीआई एक्सपी प्लस ट्रैक्टर की कीमत (Mahindra 265 Di Xp Plus Tractor Price) इन के बारे में अच्छी जानकारी बताई है। यह आर्टिकल आप को सेम की खेती के लिए बहुत हेल्फ फूल होगा और यह आर्टिकल आप को पसंद भी आया होगा ऐसी हम उम्मीद रखते है। और इस आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा किसान भाई और अपने मित्रो को शेयर करे।

हमारे इस ब्लॉग ikhedutputra.com पर हर हमेेश किसान को खेती की विविध फसल के उन्नत बीज से लेकर उत्पादन और इन से होने वाली कमाई और मुनाफा तक की सारी बात बताई जाती है। इन के अलावा जो किसान के हित में सरकार की तरफ से चलाई जाने वाली विविध योजना और खेती के नई तौर तरीके के बारे में भी बहुत कुछ जानने को मिलेगा।

इन सब की मदद से किसान खेतीबाड़ी से अच्छी इनकम कर सकता है। इस लिया आप हमारी यह वेबसाईट आईखेडूतपुत्रा को सब्सक्राब करे ताकि आप को अपने मोबाईल में रोजाना नई आर्टिकल की नोटिफिकेशन मिलती रहे। इस आर्टिकल के अंत तक हमारे साथ बने रहने के लिए आप का बहुत बहुत धन्यवाद।

इस लेख को किसान के साथ शेयर करे...

नमस्कार किसान मित्रो, में Mavji Shekh आपका “iKhedutPutra” ब्लॉग पर तहेदिल से स्वागत करता हूँ। मैं अपने बारे में बताऊ तो मैंने अपना ग्रेजुएशन B.SC Agri में जूनागढ़ गुजरात से पूरा किया है। फ़िलहाल में अपना काम फार्मिंग के साथ साथ एग्रीकल्चर ब्लॉग पर किसानो को हेल्पफुल कंटेंट लिखता हु।

Leave a Comment